तलाक देने की धमकी देकर पति करता रहा पत्नी के साथ हैवानियत और एक दिन… , कोंच में दस साल साथ रहने के बाद पति का पत्नी से लगाव कम हो गया। इस पर पति ने पत्नी को न केवल तलाक की धमकी है बल्कि उससे तीन वर्षीय पुत्र को छीन कर उसे घर से निकल दिया। मामले में पीड़ित पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

सोमवार को जब रेहाना अपने पुत्र को लेने ससुराल पहुंची तो उसकी सास व पति ने उसे घर से भगा दिया। उसका पुत्र भी उसे नहीं दिया, बल्कि तलाक देने की धमकी दे डाली। पीड़िता महिला नगर में अपने करीबी रिश्तेदार के साथ कोतवाली पहुंची। जहां उसने पति तथा सास की शिकायत करते हुए अपने पुत्र को वापस दिलाने की मांग की। हालांकि अभी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। चौकी प्रभारी घनश्याम ¨सह का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

नगर के मोहल्ला लाजपत नगर निवासी पप्पन का विवाह 10 वर्ष पूर्व अली गोल खिड़की झांसी निवासी रेहाना से हुआ था। ससुराल में जब सास बहू का विवाद बढ़ा तो पप्पन अपनी ससुराल में जाकर रहने लगा था। जहां उसके तीन बच्चे हुए। पति-पत्नी के बीच विवाद तब बढ़ा जब कुछ दिन पूर्व रेहाना की सास अपने पुत्र पप्पन से मिलने झांसी उसके घर पहुंची और उसके छोटे तीन वर्षीय पुत्र को अपने साथ लेकर आ गई। उसने जब पति से बच्चे को लाने को कहा तो पति भी नाराज होकर वापस अपने घर मां के पास आ गया।

No more articles