18 साल की लड़की को ज़बरदस्ती गमछा निगलने पर मजबूर किया, हो गई मौत , कोरबा के रामपुर में 21 जून को एक युवती की लाश पेड़ में फांसी के फंदे पर घुटने के बल लटकी मिली थी। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है। पोस्टमार्टम में युवती की हत्या मुंह दबाकर किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना कर रही है। हालांकि अब तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

इस दौरान मृतका के गले से एक लंबा गमछा निकाला गया, जिसे हलक में उतार दिया गया था। इसकी वजह से युवती की दर्दनाक मौत होने की आशंका जताई जा रही थी। पुलिस को सौंपे गए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने युवती की हत्या मुंह दबाकर किए जाने की पुष्टि की है, जिसके बाद पुलिस ने मामले में हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। युवती अनाचार का शिकार हुई या नहीं, इसके लिए स्लाइड तैयार किया गया है।

स्लाइड को रायपुर भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि उसके साथ अनाचार हुआ था या नहीं। पुलिस अब तक युवती की शिनाख्त नहीं कर सकी है। युवती कहां से आई, क्यों आई, किसके साथ आई ऐसे कई सवालों की तलाश पुलिस कर रही है। जिले के थाना-चौकियों में गुमशुदगी के मामलों को खंगाला गया है, लेकिन अब तक शिनाख्त नहीं कर सकी है।

कटघोरा मुख्य मार्ग से रामपुर गांव के लिए जाने वाली सड़क के किनारे तसर केन्द्र के पास सूने स्थान में एक 18 वर्षीय युवती की संदिग्ध लाश मिली थी। युवती के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और फांसी का फंदा भी असामान्य ढंग से बंधा हुआ था। प्रथम दृष्‍टया अनाचार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही थी। गुरूवार को कटघोरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चीरघर में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूर्ण की गई।

 

No more articles