साढ़ू उससे कहता कि तुम्हारी बीवी के साथ असली मौज तो मैंने की है, बस इसके बाद उसका माथा सटका , भिलाई में तीन दिन पहले चरोदा में हुए रेलवे कर्मी के हत्या मामले में सोमवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि मृतक का साढ़ू ही उसका हत्यारा है। वांबे आवास चरोदा निवासी आरोपी ने पत्नी, बेटी सहित परिवार के अन्य महिलाओं पर चारित्रिक लांछन लगाने के कारण मृतक की हत्या की थी।

पुलिस आरोपी पर नजर बना कर रखी थी। इसी दौरान पता चला कि वह अपने सुसुराल पक्ष से इस अंतिम संस्कार में नहीं आने का कारण पूछने पर विवाद कर रहा है। विवाद की जानकारी होने पर पुलिस का संदेह गहरा हो गया। इस दौरान पुलिस बर्खास्त रेलकर्मी को जलाकर मारने के मामले में कड़ाई से पूछताछ किया। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी घनश्याम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके आरोपी को पुलिस जेल भेज दिया।

बीते 9 जून को आदर्श नगर, चरोदा में रेलवे से निलंबित सीटीआई रामकुमार तिर्की की जली लाख उसके घर के पीछे स्टोर रूम में मिली थी। प्रथम दृष्टिया ही पुलिस ने हत्या की आशंका जता दी थी। प्रेसवार्ता आयोजित कर एएसपी शशिमोहन सिंह व स्पेशल ऑपरेशन एएसपी डीआर पोर्ते ने मामले का खुलासा किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले में पुलिस जांच कर रही थी। जांच में पुलिस को उसके साढ़ू पर अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने व उसकी हावभाव में परिवर्तन के कारण शक हुआ।

No more articles