पति को छोड़ कर प्रेमी के साथ जाना भारी पड़ गया महिला को , बठिंडा में एक युवती अपने पति काे छोड़कर गांव के प्रेमी के साथ रहने लगी। परिजनों ने उसे बहुत समझाया और ससुराल लौट जाने को कहा, लेकिन वह किसी कीमत पर प्रेमी से अलग हाेने काे तैयार नहीं हुई। इसके बाद उसके दाे भाइयों और मां ने 11 अन्‍य लाेगों के साथ मिलकर उसे काट डाला। उन्‍होंने युवती के प्रेमी और उसके परिजनों से भी मारपीट की। युवती 10 दिन पहले ससुराल से भाग कर प्रेमी के यहां आ गई थी। बताया जाता है कि उसका पति नशेड़ी है और वह इससे परेशान थी।

बताया जाता है कि गांव की पंचायत व मायके वाले उसे ससुराल भेजना चाहते थे, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थी। इस बात को लेकर बेअंत की मायके वालों से कहासुनी भी होती रहती थी। 6 मार्च की रात को वह गांव में ही रहने वाले अपने प्रेमी सुखबीर सिंह के पास चली गई। 16 मार्च को गांव की पंचायत सुखबीर के घर से उसे लेने गई लेकिन बेअंत कौर प्रेमी के यहां से आने को राजी नहीं हुई।

इस बात से गुस्साए बेअंत कौर के भाई बिट्टू सिंह, सीरा सिंह, मां बलजीत कौर व उनके साथी नत्था चोटियां, सेवक मेंबर, गोगी चोटियां, माया, भप्पी चोटियां व पांच अज्ञात लोग वीरवार शाम ट्वेरा व मोटरसाइकिलों पर सवार होकर सुखबीर सिंह के घर पहुंचे। सभी ने सुखबीर व उसके परिजनों से मारपीट की व बेअंत कौर को गुलाबगढ़ के पास रेलवे लाइन के समीप ले गए। वहां सभी ने हथियारों से उसके सिर व चेहरे पर ताबड़तोड़ वार किए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

थाना नथाना पुलिस ने प्रेमी के बयान पर युवती के दो भाइयों व मां सहित 13 लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। गांव तुंगवाली की बेअंत कौर की शादी  गांव गोबिंदपुरा निवासी जगसीर सिंह के साथ हुई थी। बताया जाता है कि जगसीर नशेड़ी है ओर वह बेअंत कौर के साथ अक्‍सर मारपीट करता था। इससे परेशान होकर बेअंत मायके आकर रहने लगी।

 

No more articles