लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को बर्थडे गिफ्ट देने के बहाने से बुलाया, और हथौड़े से कर दिया खून!, चेन्नई के महाबलीपुरम पर्यटन स्थल पर एक प्यार में हत्या का मामला सामने आया है। यहां प्यार में पागल एक प्रेमी ने हथौड़े से पीटकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। और बाद में खुद को फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, चेन्नई के कोटीवावकम का रहने वाला 22 वर्षीय जॉन मैथ्यू 20 वर्षीय जेनिफर पुष्पा से बहुत प्यार करता था। लेकिन ये रिश्ता उनके परिजनों को मंजूर नहीं था। जेनिफर के बर्थडे के मौके पर जॉन उसे लेकर मशहूर पर्यटन स्थल महाबलीपुरम गया। वहां बर्थडे गिफ्ट के रूप में जॉन एक हथौड़ा छिपाकर लाया था। उसने उस हथौड़े से मारकर जेनिफर की हत्या कर दी। उसके बाद दुपट्टे से लटकर खुदकुशी कर ली. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि जॉन मैथ्यू ने बीएससी (केमेस्ट्री) किया है. बेरोजगारी की वजह से वह अपने पिता के साथ टेलर का काम करता था, जो जेनिफर के घरवालों को पसंद नहीं था। वारदात के दिन उसने गिफ्ट देने के बहाने अपनी प्रेमिका के आंखों पर पट्टी बांधी और उसे हथौड़े से तबतक मारा जबतक उसकी मौत नहीं हो गई। जिसके बाद उसने खुदकुशी कर ली।

No more articles