भाभी ने ननद को अपने भाई के साथ किया बंद, कुंडी के पीछे भाई ने कर दिया कांड , ओल्ड फरीदाबाद निवासी 19 वर्षीय छात्रा ने आरोप लगाया है कि भाभी ने उसे अपने भाई के साथ कमरे में बंद कर दिया। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके (छात्रा) के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भाभी ने थोड़ी देर छात्रा के साथ बातचीत की। इसके बाद भाभी उठकर कमरे से बाहर चली गई। जाते हुए उसने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और कुंडी लगा दी। इसका फायदा उठाकर पंकज ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

थोड़ी देर बाद भाभी ने दरवाजा खोला तो छात्रा को रोते हुए पाया। भाभी ने कहा कि इस बारे में किसी को बताया तो उसकी ही बदनामी होगी। इसके बाद पंकज वहां से चला गया। जाते हुए उसने छात्रा को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

छात्रा का कहना है कि डर और शर्म के चलते उसने यह बात किसी को नही बताई थी। अब उसने यह बात अपने माता-पिता को बताई है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

छात्रा ने बताया कि उसके चार भाई हैं। सभी शादीशुदा हैं। उसके दूसरे नंबर के भाई का देहांत हो चुका है, उसकी विधवा पत्नी छात्रा के घर के सामने रहती है। 8 दिसंबर 2016 को शाम करीब 8 बजे भाभी ने उसे अपने घर में बुलाया। वहां भाभी का भाई पंकज बैठा हुआ था।

No more articles