वो जानता था कि उसकी पत्नी उसके दोस्त के साथ करती है झींगालाल, इसलिए उसने…. , फरीदाबाद में अवैध संबंध को लेकर दोस्त के प्राइवेट पार्ट पर हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक दस महीने पहले ही दोस्ती की पत्नी से अतरंग हुआ था। इसके बाद युवक का उसके दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध हो गया। दोस्त ने आपत्ति जताई तो उसके प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से चोट पहुंचाकर उसका गला रेत दिया। पूरा घटना पिछले सप्ताह की है।

कोमल ने अप्रैल 2012 में अलीगढ़ की युवती से प्रेम विवाह किया था। कोमल पत्नी और दो बच्चों के साथ डबुआ कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था। राजेश का कोमल के घर आता जाता था। दस माह पहले दोनों के बीच गहरी दोस्ती और फिर अंतरंग संबंध हो गए। राजेश नीलम से चोरी छिपे फोन पर बातचीत करता था।

बुधवार की सुबह भी सब्जीमंडी में दोनों के बीच विवाद हुआ था। राजेश के मुताबिक विवाद के बाद कोमल से माफी मांगते हुए ऐसा दोबारा नहीं करने की कसम खाई। इसके बाद कोमल को शराब पिलाई। इसके बाद पहले सिर पर ईंट से वार किया, इससे कोमल गिर पड़ा, गिरते ही चाकू से गला रेत दिया। चाकू से गुप्तांग भी पर भी वार किए थे।

सब्जी विक्रेता कोमल की दोस्त राजेश से अच्छी बनती थी। दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना था। बताया जा रहा है कि कोमल ने पत्नी के साथ राजेश को फोन पर आपत्तिजनक बातें करते सुना था, जिसके बाद दोनों में लड़ाई हुई। कोमल ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इससे पहले कि राजेश ने कोमल को ही खत्म कर दिया।

No more articles