साहब मेरी पत्नी का उन्होंने गैंगरेप किया है, अब मुझे धमकी दे रहे हैं… , ग्वालियर में एएसपी को सामने देखकर व्यापारी रो पड़ा। उसने रोते हुए बताया कि उसकी पत्नी के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया। तीन मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। वह मेरी पत्नी और मुझे जान से मारने बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। घर से निकलना मुश्किल है। आरोपियों के परिवार वाले दबाव बना रहे हैं। एएसपी ने तत्काल संबंधित थाना प्रभारी को मामले में कार्रवाई के निर्देश का आश्वासन दिया है।

दो आरोपी प्रबल जैन व अनुज जैन गिरफ्तार हो चुके हैं। पर मुख्य आरोपी जो अर्पित जैन, कार्तिक जैन व एक अन्य अज्ञात युवक अभी भी फरार हैं। यह बहुत शातिर हैं। यह और इनके रिश्तेदार लगातार मेरी पत्नी और मुझे धमका रहे हैं। यह समाज में और बदनाम करने व झूठे मामले में फंसाने के अलावा हत्या तक की धमकी दे रहे हैं। व्यापारी की हालत पर एएसपी ने तत्काल मदद का आश्वासन दिया है।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस जनसुनवाई में पहुंचा बालाबाई का बाजार निवासी 40 वर्षीय व्यवसायी जैसे ही एएसपी दिनेश कौशल के सामने शिकायल लेकर पहुंचा तो रोने लगा। उसके आंसू देख एएसपी श्री कौशल ने उसे दिलासा देते हुए रोने का कारण पूछा। जिस पर युवक ने बताया कि वह कपड़े का व्यवसायी है। फरवरी में उसकी 38 वर्षीय पत्नी के साथ 5 लोगों ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए गैंगरेप किया था। जिसमें 23 फरवरी को कोतवाली में मामला दर्ज हुआ था।

No more articles