वो दहेज नहीं लाई थी सिर्फ इसलिए पति और देवर मिलकर बनाते थे अप्राकृतिक संबंध , रामपुर में दहेज के लिए महिला को ससुराल में प्रताड़ित किया गया। देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति और देवर समेत पांच ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। महिला अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

उसका निकाह दो साल पहले साजिद के साथ हुआ था। हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया गया। आरोप है कि ससुराली दहेज से खुश नहीं थे। वे दहेज में डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट करते। पति ने उसके साथ कुकर्म किया। देवर हाशिम की नीयत उस पर खराब हो गई। एक दिन मौका पाकर देवर ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

शिकायत करने पर ससुरालियों ने महिला को ही मारपीटकर घर से निकाल दिया। उसका आठ माह का बच्चा भी छीन लिया। महिला मायके आ गई। मायके वालों ने ससुरालियों को काफी समझाने का प्रयास किया। एक ही गांव के होने के चलते संभ्रांत लोगों ने भी मध्यस्थता का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। मजबूरन महिला को पुलिस की शरण लेनी पड़ी। अजीमनगर पुलिस ने महिला की तहरीर पर उसके पति और देवर समेत पांच को नामजद किया है।

No more articles