एक पत्नी अपने पति के साथ कम से कम गैर मर्द के लिए तो ऐसा नहीं कर सकती , वारासिवनी में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की धारदार कुल्हाड़ी व चाकू से निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये घटना वारासिवनी थाना अंतर्गत ग्राम नेवरगांव अंतर्गत गोपीटोला की है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पिछले 4 साल से महिला व उसके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात का पता दुर्गा प्रसाद को चला तो वह सिंधु के साथ मारपीट कर इसका विरोध करता था। इसके लिए दोनों ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। 8 अप्रैल को सिंधु ने अपने प्रेमी शंकर को मोबाइल पर फोन कर गोंदिया ट्रेन से शाम को बुलाया। ग्राम बुधाटोला के पास शाम साढ़े 5 बजे दोनों मिले। इसके बाद वह दोनों साइकिल से कच्चे रास्ते से ग्राम तुमाड़ी पहुंचे। यहां सिंधु ने अपने पति दुर्गा ठाकरे को साइकिल पंचर होने और उसे लेने के लिए तुमाड़ी नाले के पास आने के लिए मोबाइल से फोन किया।

दुर्गा ठाकरे उसे लेने के लिए साइकिल से तुमाड़ी मार्ग पर आया और वहां से दोनों पैदल साइकिल लेकर ग्राम गोपीटोला की ओर रवाना हुए। इस बीच अंधेरा होने पर सिंधु ने अपने बैग से कुल्हाड़ी निकाल कर दुर्गा के सिर पर वार कर दिया जिससे वह नीचे गिर पड़ा। इसी बीच उनका पीछा कर रहा सिंधु का प्रेमी महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के नागरा निवासी शंकर हलमारे (28) शंकर भी वहां पहुंच गया। उसने धारदार चाकू से घायल दुर्गा प्रसाद की गर्दन पर वार करके मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या करने में उपयोग किए जाने वाले औजार जब्त कर लिया है।

 

No more articles