महिला को नशीली दवा खिलाकर आरोपी ने महिला के सारे के सारे उतार दिए और फिर… , स्वार में सास को दवा दिलाने गई महिला को नशीली गोली खिलाकर कानों के सोने के कुंडल चोर निकालकर ले गया। पुलिस को तहरीर दे दी है। बुधवार को मुहल्ला चक स्वार सैनियों वाली बस्ती निवासी मोहनलाल सैनी की पत्नी लक्ष्मी सास को नगर के सीएचसी में दवा दिलाने के लिए साथ गई थी।

एसएसआई लक्ष्मीशंकर सीएचसी पहुंचे और उन्होंने महिला से घटना के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की, लेकिन महिला बेहोशी की हालत में थी। पति मोहनलाल सैनी ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि युवक ने धोखे से नशे की गोली खिलाकर पत्नी के कानों से सोने के कुंडल चोरी कर ले गया। पति ने यह भी बताया कि पत्नी को जब थोड़ा होश आया, तो उसने बताया कि युवक भारी कद का एवं चेक की शर्ट, काली पेंट पहने था। अगर वह सामने आ जाएगा तो पहचान लिया जाएगा। एसएसआई लक्ष्मीशंकर कर कहना है कि तहरीर के आधार पर घटना की जांच गंभीरता से की जा रही है।

जैसे की सास-बहू सीएचसी में खड़े पेड़ के नीचे आकर गर्मी के चलते रूक गईं। इसी बीच एक युवक आया और उसने महिला के कानों में सोने के कुंडल देखकर महिला के पास गया और महिला से कहने लगा कि तुम्हें सांस की बीमारी तो नहीं है। महिला ने युवक से हां कर दी। युवक बहला-फुसलाकर सीएचसी में हैंडपंप के पास ले जाते समय कहने लगा कि यह गोली पानी से खा लो, तुम्हारी बीमारी ठीक हो जाएगी।

महिला ने बिना सोचे समझे युवक से गोली लेकर पानी से खा ली। कुछ ही देर में महिला बेहोश हो गई। युवक ने महिला के कानों से एक तोला सोने के कुंडल निकालकर गायब हो गया। महिला जब मामूली रूप में होश में आई तो उसने शोर मचाया, जिससे अस्पताल में हंगामा हो गया। आनन-फानन में चिकित्सकों ने महिला को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। सूचना परिजनों को दी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने माहिला से पुलिस को अवगत कराया।

No more articles