जाने किस हाल मे है तीन मंजिला इमारत से फेंका गया वो कुत्ता। तीन मंजिला इमारत की छत से फेंके गए कुत्ते की जान आखिरकार बच गई है। मामला चेन्नई का है। सोशल मीडिया पर कुत्ते को छत से फेंकने वाला वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था। इससे एक एनजीओ की नजर घटना पर गई। खबरों के मुताबिक पशु अधिकारों के लिए काम कर रहे समाजसेवी श्रवण कृष्णन ने गोद लिए हुए कुत्ते की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की और उसकी सलामती की खबर दी।

 

कृष्णन के मुताबिक कुत्ते की पीछे की टांगे चोटिल हुई हैं, जिससे वह अभी चल नहीं पा रहा है। कृष्णन ने कहा कि चोटिल कुत्ता अब भी अपनी पूँछ हिलाकर अपने ऊपर हुए जुल्म की गवाही दे रहा है, ये देख उनका दिल बैठ जाता है। कृष्णन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

पुलिस को वारदात में शामिल दो आरोपियों के बारे में जानकारी मिली है। आरोपी स्टूडेंट हैं। कुत्ते को छत से फेंकने वाले आरोपी का नाम गौतम सुदर्शन बताया जा रही है तो वहीं आशीष पाल ने वीडियो को शूट किया था। कुत्ते को छत से फेंकने वाला वीडियो  फेसबुक और व्हाट्स ऐप पर वायरल हो गया था। आरोपी सुदर्शन और पाल को उनके सहपाठियों ने पहचाना,जो कि तमिलनाडु के माधा मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी अपने गृहनगर में कहीं छिपे थे, उनके माता-पिता उन्हें तिरुनेलवेल्ली और कन्याकुमारी से चेन्नई लेकर आ रहे हैं। चेन्नई पहुंचते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No more articles