बाप रे बाप, ये महिला अपने प्राइवेट पार्ट में जमाती है दही। जब एक पीएचडी स्टूडेंट सिलिया वेस्टब्रूक को पता लगा कि पुरुष के स्पर्म से ढेर सारी खाने की चीजें बनाई जा सकती हैं तो वह हैरान रह गई।

इसे भी पढ़िए- अपने प्राइवेट पार्ट से अपने पति का कत्ल करना चाहती थी ये महिला

उन्हें इस बात पर और भी गुस्सा तब आया जब उन्हें पुरुष स्पर्म पर लिखी रेसिपी बुक देखने को मिली। इसके बाद उन्होंने सोंच लिया कि वह भी महिलाओं के प्राइवेट पार्ट से कुछ बनाकर दिखाएंगी। 

इसे भी पढ़िए- बीमारियों से बचना है, तो लड़कियां रोज़ देखें अपना प्राइवेट पार्ट

सिलिया वेस्टब्रूक ने फैसला किया कि वह अपने प्राइवेट पार्ट से होने वाले स्त्राव से दही बनाकर दिखाएंगी। इसके लिए उन्होंने सिर्फ एक लकड़ी की चम्मच, एक बरतन और अपने दिमाग का इस्तेमाल किया। इसे बनाने का पूरी प्रक्रिया उन्होंने लेखक जेनेट जे के इस संबंध में लिखे आर्टिकल से सीखा।

बाप रे बाप, ये महिला अपने प्राइवेट पार्ट में जमाती है दही जानिए

जेनेट ने इस बाबत कहा कि खुद वेस्टब्रूक ने स्पर्म से बनाया दही सबसे पहले खुद चखा, जो कि स्वाद में बिल्कुल भारतीय दही जैसा था। जेनेट ने इस बारे में अमेरिका के फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन से भी बात की। FDA की राय थी कि कि यह प्रोसेस काफी रिस्की हो सकता है यह प्रक्रिया खासा नुकसानहेद है। इससे तमाम किस्म की बीमारियां फैलने का डर भी रहता है। 

इसे भी पढ़िए- बाप रे! लड़कियों के निकाल लिए जाते हैं प्राइवेट पार्ट

अपने प्राइवेट पार्ट से दही बना लेने की बात से अधिकांश लोगों ने उन्हें मानसिक तौर पर अस्वस्थ बताया, कुछ लोगों का तो कहना है कि अब वो कभी दही नहीं खा पाएंगे। इस पर वेस्टब्रूक ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, ‘वैसे तो मेरा आगे कुछ भी ऐसा करने का प्लान नहीं है, मगर अधिकतर लोग लिंग के आधार पर इसकी आलोचना कर रहे हैं। वह नहीं जानते कि यह प्राकृतिक है और यह हमारे स्वास्थ्य का ही एक हिस्सा है।

 

 

No more articles