बहन-भाई आपस में रोज़ाना बनाते थे शारीरिक संबंध, जब परिवार वालों को पता चला तो… , बैरसिया में भाई-बहन ने रविवार रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने जब सोमवार सुबह देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस का मानना है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। घरवालों को इसकी भनक लगने के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पीएम करा कर शव परिजनों को सौप दिए। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

दोनों ने बदनामी के डर और घर वालों को संबंधों का पता चलने पर रविवार रात जहरीला पदार्थ खा लिया और अपने-अपने घर सोने चले गए। सुबह 4 बजे लीलाधर को उल्टियां होने लगी तो उसके पिता ने पूछा जिस पर लीलाधर ने कीटनाशक पीने की बात कही। कुछ देर बाद लीलाधर की मौत हो गई। दूसरी ओर रति भी जब सुबह सोकर नहीं जागी तो उसकी मां उठाने पहुंचीं। मां रति के कमरे में पहुंची तो उसकी भी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने सुबह 8 बजे दोनों की मौत की सुचना लालहरिया चौंकी पर पुलिस को दी।

मामले की जांच कर रहे एसआई नंदराम चौधरी ने बताया कि ग्राम खेजड़ा घाट निवासी रति (18) पुत्री राम सिंह केबट एवं लीलाधर (20) पुत्र राम भरोसे केबट ने रविवार रात जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों परिवार पास-पास ही रहते हैं। युवक-युवती के पिता आपस में सगे भाई हैं, इसलिए दोनों का रोज मिलना-जुलना होता था। दोनों हम उम्र होने के नाते एक दूसरे से प्यार करने लगे।

No more articles