पति की डेढ़ साल की सच्चाई जब उसने बताई तो लोगों के होश उड़ गए , दमोह के माला बम्होरी निवासी महिला मालतीबाई रजक पिछले डेढ़ साल से अपने पति के वापस आने का इंतजार कर रही है। वह पति की तलाश के लिए कई बार थाने व एसपी कार्यालय में गुहार लगा चुकी है, लेकिन उसके पति का कोई पता नहीं चल पाया है। महिला ने अपने आवेदन में गांव के कुछ लोगों पर मारपीट व अपहरण का आरोप भी लगाया है, लेकिन आरोपियों पर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

मारपीट के बाद आरोपी उसके पति को कहीं लेकर चले गए। यह जानकारी छुट्टन सेन ने उसे फोन पर दी। उसके घर जाने पर उसने पूरी घटना बताई। वह उसी दिन से अपने पति की तलाश कर रही है। पुलिस न तो आरोपी से पूछ रही है और न ही उसके पति को खोज पा रही है। वह डेढ़ साल से दर-दर भटक रही है, कि कोई उसकी मदद करके उसके पति को खोजकर वापस दे दें।

महिला ने बताया कि 11 अप्रैल की शाम करीब आठ बजे उसके पति हीरालाल रजक गांव में छुट्टन सेन के घर गए थे। वहां उन्हें पिरू यादव, गौरी यादव, गनेश यादव, हल्ले यादव, जगदीश यादव, व केश यादव मिले, जिन्होंने इस बात पर पति से मारपीट कर दी कि वह छोटी जात का होकर मंदिर में पूजा करने क्यों जाता है।

No more articles