कुसमी में कक्षा 10 वीं की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम गजाधरपुर निवासी एक व्यक्ति के घर में बुधवार के शाम को मुंडन का कार्यक्रम में कुसमी के वार्ड क्रमांक 4 निवासी बीरेंद्र प्रजापति भी अपने एक दोस्त के बुलावे पर अन्य सात-आठ साथियों के साथ कार्यक्रम में शामिल हुआ था।

इधर घटना की भनक लगते ही पीड़िता के परिजन सहित अन्य उन्हें टार्च लेकर ढूंढते हुए उधर पहुंचे तो आरोपी भाग निकला। 6 अन्य साथियों से आरोपी का नाम पता पूछने पर जब युवकों ने आरोपी के संबंध में जानकारी नहीं दी तो आक्रोशित ग्रामीणों ने युवकों को बंधक बना लिया। इससे भयभीत युवकों ने आरोपी का नाम पता बताया।

बंधक बने हुए युवकों के परिजनों ने आरोपी को पकड़कर किसी तरह गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे गांव पहुंचाय। सूचना पाकर कुसमी पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी सहित उनके अन्य साथियों को पकड़कर पूछताछ हेतु थाना ले आई। किशोरी एवं उनके परिजनों के रिपोर्ट पर कुसमी पुलिस ने आरोपी बीरेंद्र प्रजापति के खिलाफ धारा 363, 376, पोस्को एक्ट की धारा 6 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को पकड़ कर उससे पूछताछ कर रही है।

नाचने-गाने के बीच रात को बीरेंद्र प्रजापति का यहां की एक 16 वर्षीय किशोरी से परिचय हुआ तो मौका पाकर आरोपी ने उसे देर रात करीब 3 बजे बातचीत करने के बहाने वहां से कुछ दूर इमली पेड़ के समीप बुलाया और जबरजस्ती खेत की तरफ खींचकर किशोरी के साथ अनाचार किया।

No more articles