लड़की को उसने कमरे में हाथ पैर बांध कर बंद किया, और कमरा तभी खुलता जब लड़का करता था… , मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में स्टेडियम के पास एक मकान में छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। छात्रा का आरोप है कि उसके साथी युवक ने उसको अपने कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया था। कल देर रात इस प्रकरण में सिविल लाइन थाने में छात्र की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि कमरे में पहुंचते ही युवक ने उसे अकेला पाकर दबोच लिया। छात्रा ने भागने का प्रयास किया, मगर युवक ने उसे पकड़ा और बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। इससे छात्रा घबरा गई। इस दौरान छात्रा के परिजन किसी काम से देवरिया गए थे।

इस बीच डर की वजह से किसी को छात्रा ने प्रकरण नहीं बताया। कल परिजन वापस आए तो छात्रा ने प्रकरण के बारे में परिजनों को बताया। छात्रा की तहरीर पर सिविल लाइन थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सिविल लाइन इंस्पेक्टर विजय कुमार का कहना है कि आरोपों की जांच के बाद ही कार्रवाई होगी।

मूल रूप से देवरिया की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी गंगानगर क्षेत्र में अपने परिजनों संग रहती है। किशोरी कैंट क्षेत्र के एक स्कूल की छात्रा है और स्टेडियम में रनिंग की प्रेक्टिस करती है। दर्ज केस में छात्रा का आरोप है कि जनवरी महीने में वह स्टेडियम में थी, जहां से उसकी साइकिल को उसके साथ रनिंग करने वाला आरोपी युवक मोहनपुरी में अपने कमरे पर ले गया। काफी देर तक भी जब युवक नहीं आया तो छात्रा साइकिल लेने उसके कमरे पर पहुंची।

No more articles