शादी का झांसा देकर 7 साल तक उसने लड़की का किया शोषण, अब किया शादी से इंकार , कौशांबी के सरायअकिल थानाक्षेत्र के एक युवती के साथ पड़ोसी युवक ने सात साल तक संबंध बनाया। यही नहीं युवती के गर्भवती होने की सूचना मिलने के बाद गर्भपात कराने का दबाव बनाया गया। पीड़िता ने शादी की बात कही तो युवक ने शादी से इन्कार कर दिया। युवती की शिकायत पर युवक को सरायअकिल पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

युवती के परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो वह परेशान हो गए। मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच पंचायत भी हुई, लेकिन कोई बात नहीं बनी। पीड़िता ने इसकी तहरीर सरायअकिल पुलिस व एसपी को दी। जिसके बाद सरायअकिल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पीड़िता अब युवक को बचाने के लिए थाना व एसपी आफिस के चक्कर काट रही। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस से शिकायत के बाद वह अब बात तक करने को तैयार नहीं। ऐसे में उसके पेट में पल रहे बच्चे व उसका कौन सहारा बनेगा। पुलिस द्वारा भी अब तक मुकदमा नहीं लिया गया।

सरायअकिल थाना क्षेत्र के पुरखास गांव की एक युवती को पड़ोस के युवक ने शादी का झांसा दिया। उसके बाद लगातार उसके साथ संबंध बनाता रहा। कुछ दिन पहले युवती गर्भवती हुई तो युवक उसे बहला-फुसला कर इलाहाबाद ले गया। वहां युवक व उसके परिवार के लोगों युवती से गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगे। युवती गर्भपात के लिए तैयार नहीं हुई। इससे नाराज होकर युवक ने शादी से इन्कार कर दिया है।

No more articles