कुकर्मी पति ने अपनी ही पत्नी की बनाई अश्लील क्लिप। जी हां एक पति ऐसा भी है जिसे पॉर्न फिल्मों का इतना शौक चढ़ा की वह अपनी ही पत्नी को पॉर्न फिल्मों की तरह सेक्स करने पर मजबूर करने लगा। और पत्नी के माना करने के बाद उसके साथ मार पीट और अश्लील हरकते करता था और तो और यह आदमी इतना ज़्यादा मानसिक रूप से विकृत हो चुका था की वह अपनी पत्नी को शारीरिक रूप प्रताड़ित भी करता था यहां तक कई बार उसके गुप्तांग को भी चोट पहुंचा चुका है। इस दौरान वह अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो भी बनाता था और आए दिन उसको वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल भी करता था।

पंचवटी निवासी पीडि़ता ने आरोप लगाया था कि 14 अप्रेल 2012 को उसका विवाह अमरसिंहवाला, तहसील पीलीबंगा, गोलुवाड़ा हनुमानगढ़ निवासी आरोपित सुशीलसिंह कुम्हार से हुआ था। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही आरोपित उससे दहेज की मांग करने लगा और जबर्दस्ती अश्लील फिल्में दिखाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती भी करता था और उसकी अश्लील वीडियो भी बना लेता था।

अश्लील फिल्मों की तरह नहीं करने पर यह आदमी अपनी पत्नी को ब्लैकमेल भी करता था की वह उसकी क्लीपिंग वायरल करने देगा इस हरकत से भी जब उसका मन नहीं भरता तो वह ये मानसिक रूप से विकृत आदमी ने कई बार अपनी पत्नी का मुंह और गला दबाकर गुप्तांगों को चोटिल भी कर देता था। कई बार सास एवं ननद ने उसे बचाया। दहेज की मांग पर पीडि़ता के भाई ने आरोपित को रुपए भी उपलब्ध कराए। इसके बाद भी उसका व्यवहार नहीं बदला।

इसे भी पढ़िये- दोस्त की बीवी पर थी बुरी नजर कर दिया कत्ल

आरोपित का पिता भी उसकी हरकतों को समर्थन देता था। पुलिस ने सुशीलसिंह को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी तक वीडियो क्लीपिंग एवं अन्य आरोपों के सुराग फिलहाल नहीं लगे हैं।

No more articles