युवक ने नाबालिग लड़की का अपहरण किया, बाद में लड़की के साथ की हैवानियत, हिमाचल प्रदेश में जिला मंडी के पद्धर में नाबालिग लड़की को अगवा करने के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसके बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। लड़की के परिजनों ने गांव के ही नरेंद्र कुमार (25) पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी 25 मार्च को घर से लापता हो गई। इस संबंध में उन्होंने पहले पंचायत को अवगत करवाया और बाद में पद्धर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। बेटी के लापता होने पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने रत्ती (नेरचौक) के पास होने की बात कही, लेकिन बाद में मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर छात्र को कुल्लू जिला के मनाली क्षेत्र से खोज निकाला। पुलिस ने लड़की के बयान पर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों का मेडिकल करवा लिया है।

आपको बता दें कि नरेंद्र कुल्लू जिले के पतलीकूहल में मैकेनिक का काम करता है। और वह लड़की को अगवा कर मनाली के 15 मील क्षेत्र के बटाहर गांव ले गया। थाना प्रभारी प्रीतम सिंह जरियाल ने बताया कि आरोपी युवक को सोमवार को मंडी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक प्रेम ठाकुर ने की।

No more articles