पुरुष महिला के बीच संभोग को किसी भी रिश्ते में सबसे जरूरी माना जाता है। इस दौरान पुरुष और महिला दोनों ही अपने साथी को खुश करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। लेकिन पुरुषों की तुलना में महिलाएं संभोग को लेकर सबसे ज्यादा घबराती और संकोत करती हैं। ऐसे में महिलाओं में उत्तेजना जगाने के लिए कई बार पुरुष उनके बॉडी पार्ट को छूना शुरू कर देते हैं। ऐसे में लड़कियों का अपने उपर काबू नहीं रहता है। तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि महिलाएं या लड़कियां अपने आपको कहां कहां टच कराने में डरती हैं क्योकि लड़कियों के पार्ट्स टच करने से इनका मूड रंगीन हो जाता है

lafdatv


लड़कियों के पार्ट्स –

strong>1. होंठ
अधिकतर महिलाएं होंठ पर टच करने से डर जाती है। इससे उनमें एक हलचल सी महसूस होती हैं। होंठ उत्तेजक नसों से लबालब भरे होते हैं। वह इसलिए भी डर जाती हैं कि कहीं इससे वह बेकाबू न हो जाएं।

2. हथेली
हथेली पर किस करने या टच करने से महिलाओं को गुदगुदी होने लगती है। वह मचलने लगती हैं। इस समय वह अपने आप पर काबू खो देती हैं।

3. कान
कान के निचले हिस्से पर किस करने से महिलाओं में उत्तेजना पूर्ण सनसनाहट का संचार होता है। कई बार उनमें सेक्स करने की इच्छा जाग उठती है। इसलिए वह इस पार्ट को टच कराने से हमेशा डरती हैं।

4. कमर
कमर को छूना भी महिलाओं को काफी डराता है। यह महिलाओं का सबसे कोमल हिस्सा होता है। इसलिए वहां पर छूने से वह अपने आपको बिस्तर तक आने से रोक नहीं पाती हैं।

5. बैक पार्ट
कई महिलाएं अपने बैक पार्ट को जोर से दबाना और हल्के थप्पड़ों का प्रहार पसंद करती हैं। किन्तु ऐसा करने पर कई बार वह घबरा जाती हैं, क्योंकि वह अपने नितंब के आकार को लेकर काफी आशंकित रहती हैं।

6. गर्दन
गर्दन को चूमने, चाटने, सौम्य तरीके से छूने पर महिलाओं के दिल के धड़कन बढ़ जाती है। यह इनको सिसकने पर विवश कर देता है।

7. नाभि
नाभि पर टच करने से महिलाओं में दबी सेक्स इच्छा जागृत हो जाती है और यहां पर किस करने का मतलब तो उनको कमोवेश कर देना है।

8. जी-स्पॉट
योनि की बाहरी दीवार पर एक जी – स्पॉट होता है। इसे जब जीभ या उंगली से छुआ जाता है, तो महिलाएं काफी मात्रा में पानी छोड़ती हैं। इस समय काफी कामुक अवस्था में आ जाती हैं।

9. स्तन
स्तन महिला के सेक्सुअल और कामुक अंगों में महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं। यह महिलाओं में सेक्सुअल आकांक्षा के साथ सेक्सुअल उत्तेजना जागृत करने में सहायक होता है साथ ही सेक्सुअल उत्तेजना के लिये अत्यंत संवेदनशील होता है। इसलिए इन्हें सहलाते ही महिलाएं पागल हो जाती है।

10. प्राइवेट पार्ट
महिलाओं के प्राइवेट पार्ट योनि पर पहुंचना और इसे छूना बहुत ही कठिन काम है। यहां टच करने से वह मदहोश हो जाती हैं और अपनी सुध—बुध खो देती हैं।

No more articles