अपने दोस्त के साथ आप खाना बांट सकते हो, कपड़े भी बांट सकते हो और भी दूसरी चीज़ें बांट सकते हो लेकिन क्या आपने कभी अपना पार्टनर या बॉयफ्रेंड बांटने की सोची है?

source

source

जी हां दक्षिणी चीन के गुआंगडोंग में स्थित डोनगुआन शहर पूरी दुनिया में अपनी अनोखी संस्कृति के लिए चर्चा में है। इस शहर में लड़कियों को अपना ब्वॉयफ्रेंड शेयर करने पर कोई ऐतराज नहीं होता है बल्कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को एक से अधिक गर्लफ्रेंड रखने के लिए प्रोत्साहित भी करती हैं।

source

source

इसके लिए वे उनकी आर्थिक मदद भी करती हैं। ताकि दूसरी लड़कियों से संबंध बनाते हुए उनके बॉयफ्रेंड को कोई दिक्कत ना हो। डोनगुआन को दुनिया भर में चीन की सेक्स कैपिटल के रूप में जाना जाता है। इस शहर में एक युवक की तीन या उससे अधिक गर्लफ्रेंड होती हैं।

दरअसल डोनगुआन में अलग-अलग क्षेत्रों से संबंधित उत्पाद तैयार किए जाते हैं जिनमें पुरुषों की तुलना में महिलाओं के काम को अधिक महत्व दिया जाता है।
ऐसे में पुरुषों के पास सीमित क्षेत्रों में काम करने का विकल्प होता है। कई पुरुषों को तो बेरोजगार भी रहना पड़ता है। ऐसे में पुरुष महिलाओं के लिए आसानी से समय निकाल लेते हैं। उनके पास लड़कियों के साथ बिताने के लिए बहुत समय होता है।

No more articles