मर्द करके हैं फेक आर्गेज़्म का नाटक , ज्यादातर महिलाएं आपने साथ को ज्यादा खुश करने के लिए फेक ऑर्गेज्म का नाटक करती हैं, ताकि उनकी सेक्स लाइफ में रोमांच और उत्साह बना रहे। लेकिन क्या पुरुष भी महिलाओं की तरह ऐसा करते हैं? अखबार डेली मेल पर प्रकाशित खबर के अनुसार, न्यूयॉर्क के पुरुषों ने यह माना कि वे भी फेक ऑर्गेज्म का नाटक करते हैं। बकौल टाइम आउट द्वारा कराए गए शोध के, जैसे महिलाएं कई वजहों से फेक ऑर्गेज्म करती हैं, पुरुष भी ऐसे ही कारणों के चलते फेक ऑर्गेज्म करते हैं।

यूनिवर्सिटी ऑफ केंसास के शोधकर्ताओं के अनुसार, महिलाएं साथी को खुश करने, पार्टनर की नाराजगी से बचने, मन ना होने पर भी सेक्स करने, समय से पहले डिस्चार्ज होने आदि वजहों के चलते फेक ऑर्गेज्म करती हैं। और लगभग यही वजहें पुरुषों के फेक ऑर्गेज्म की भी होती हैं। शोध बताते हैं कि यदि आप साथी के साथ सेक्स के दौरान चरम तक पहुंचने का नाटक कर रहे हैं तो संभवतः आप दबाव में सेक्स कर रहे हैं और आनंद लेने का सिर्फ नाटक कर रहे हैं।

कुछ शोध बताते हैं कि पुरुष के लिए कंडोम पहनने पर फेक ऑर्गेज्म करना और भी आसान हो जाता है जबकि बिना कंडोम के ऐसा करना मुश्किल होता है। हालांकि आजकल फेक ऑर्गेज्म करना बहुत आम बात होती जा रही है।

1 2
No more articles