आज के इस दौर में सेक्स का प्रचलन इतना बढ़ गया है कि लोगों को सेक्स और इससे जुड़ी हर बात लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती जा रही है। सेक्स में लोग ज्यादा रूची लेने लगें है और इस पर लगातार रिसर्च भी होते रहते हैं। अब इंडिया टुडे सेक्स सर्वे 2013 की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। सर्वे में कई अहम तथ्यों का खुलासा हुआ है।

इसे भी पढ़िए- इस महिला ने अपने पति को काट-काट के मार डाला

चेन्न्ई, मुंबई व कोच्चि में सर्वे में शामिल 90 फीसदी से ज्यादा पुरुषों ने कहा कि वे चाहते हैं कि विवाह के वक्त तक उनकी होने वाली पत्नी वर्जिन हो। अपने भावी पति के बारे में ऐसे ही खयालात रखने वाली महिलाओं का आंकड़ा 74.3 फीसदी रहा। हर रोज सेक्स संबंध बनाने के मामले में हैदराबाद 35 फीसदी पहले नंबर पर, चंडीगढ़ 30 फीसदी दूसरे नंबर पर और कोच्चि 28.5 फीसदी तीसरे नंबर पर रहा। शहरी लोगों में जिनकी आदमनी ज्यादा रही, उन सबों ने जीवन में सेक्स को ज्यादा तरजीह देने की बात कही।

इसे भी पढ़िए- वेश्यालयो में इंसानो की जगह लेंगे रोबोट

कुंवारे पुरुषों में से 96 फीसदी ने कहा कि वे कभी ऐसी महिला से शादी नहीं करेंगे, जो विवाह से पहले किसी अन्य से शारीरिक संबंध बनाने की बात स्वीभकार करेगी। सर्वे में शामिल पुरुषों में 44.5 फीसदी ने कहा कि उनकी नजर में महिलाओं के लिए साड़ी सबसे बेहतर ड्रेस है। ज्यादातर पुरुषों ने माना कि महिलाओं की देह का सबसे आकर्षक अंग ब्रेस्ट है। कई शहरों में विवाह से पहले सेक्स को गलत समझने की धारणा कुछ ज्यादा ही मजबूत है।

No more articles