गर्लफ्रैंड से हुआ झगड़ा तो उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देने लगा प्रेमी , कोरबा में एक दुकान में सेल्सगर्ल का काम करने वाली युवती ने अपने प्रेमी से ब्रेकअप किया तो बौखलाए प्रेमी ने पूर्व में खींचे गए आपत्तिजनक तस्वीरें उसे व्हाट्सएप में पोस्ट कर ब्लैकमेलिंग करने लगा। दो साल से चल रहे प्रेम प्रसंग शादी में बदलने वाला था, पर इससे पहले ही किसी बात को लेकर दोनों में खटपिट हो गई।

इस बीच 18 जून को सुशांत ने युवती के व्हाट्सएप में उसकी आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की, यह देख उसके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि युवती को गुमराह कर सुशांत ने छुपकर उसकी अश्लील तस्वीरें उतार ली थी।

एक नहीं बल्कि चार तस्वीरें उसने पोस्ट किए और युवती से मोबाइल पर संपर्क कर धमकाया कि यदि उसकी बात नहीं मानी तो फोटो को वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। युवती ने इस घटना की शिकायत मानिकपुर पुलिस चौकी में की है। पुलिस ने युवती के मोबाइल में पोस्ट किए गए अश्लील तस्वीर जब्त कर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 384 का मामला पुलिस ने पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला ब्लैकमेलिंग तक जा पहुंचा तो युवती को इसकी शिकायत पुलिस से करनी पड़ी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अनाचार व भयादोहन का मामला पंजीबद्ध किया है। शहर के ही एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान में काम करने वाली युवती का प्रेम संबंध मुड़ापार में रहने वाले युवक सुशांत नायक के साथ पिछले दो साल से था।

दोनों शादी करना चाहते थे। परिजनों को युवती इसकी जानकारी देती, इससे पहले उनके बीच मनमुटाव हो गया और युवती ने सुशांत से दूरी बना ली। सुशांत को यह बात नागवार गुजरा और आते-जाते उसका रास्ता रोककर बात करने की कोशिश करने लगा। इसके बाद भी युवती उससे दूरी बनाकर रखी।

 

No more articles