[irp][irp][irp posts=”22541″ name=”अगर पटाना चाहते है गर्लफ्रैंड, तो अपनाइए ये टिप्स”]महिलाएं आज के दौर में किसी भी कार्य को करने में सक्षम हैं और इसलिए अब वो पति भी ऐसा चाहती हैं जो उन्ही की तरह हर काम को कर सके। साफ शब्दों में कहा जाए तो  आजकल की लड़कियों को एक मल्टीटेलेंटड पति की आवश्यकता है जो हर क्षेत्र में उनका सहयोग कर सके, जो सब कुछ जानते हो और उनकी तरह ही जागरुक भी हो।

इंटेलीजेंट

महिलायें चाहती हैं कि उनका होने वाला पुरुष इंटेलीजेंट हो जिससे वह सही समय पर सही निर्णय ले सके । उसे देश और दुनिया की जानकारी हो। वह न्यूजपेपर, मैगजीन पढऩे का शौकीन हो। इससे घर में होने वाली छोटी-छोटी नोंकझोंक से भी बचा जा सकता है।

 

सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो

जिन पुरुषों का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होता है वो दुख की घड़ी हो या फिर कितनी ही बड़ी समस्या क्यों न आ जाये, घर के माहौल को खुशनुमा ही बनाये रखते हैं। इससे परिवार के लोगों को नकारात्मकता और तनाव से दूर रहने में मदद मिलती है।

 

रोमेंटिक

ऐसे पति जो रोमेंटिक हो जिससे जीवन में प्रेम की वर्षा होती रहे और जिंदगी खूबसूरत बन जाये। उसे पत्नी के साथ समय बिताना अच्छा लगे और कैंडिल लाइट डिनर का भी शौकीन हो और उसे शॉपिंग पर भी ले जाए।

 

खाना बनाने का हो शौकीन

वर्किंग वूमेन घर की जिम्मेदारियां निभाते-निभाते अक्सर थक जाती है। इसलिये वो ये चाहती है कि पति को थोड़ी बहुत कुकिंग भी आती हो जिससे मिलजुलकर गृहस्थी की गाड़ी चल सके और विपरीत परिस्थतियों में पति घर का किचन संभाल सके।

 

केयरिंग पुरुष

ऐसे पुरुष जो पत्नी की जरूरतों और उसकी और परिवार के सभी सदस्यों की सुख-सुविधाओं और जरूरतों का ख्याल रखे। पत्नी के बीमार होने पर उसकी देखभाल भी करे और उसके साथ समय बिताये।

 

भावुक पुरुष

ऐसे पति जिसमें भावुकता का भी गुण हो जो पत्नी की दिल बात सुन सके। जो हर सुख-दुख और मुश्किल घड़ी में उसका साथ दे।

No more articles