यह सेक्स भी सेक्स कैलकुलेटर से माप कर करती हैं। जी हां इस एक्ट्रेस को सेक्स करना तो पसंद है ही साथ ही सेक्स टाइम का हिसाब रखना भी उन्हे बहुत पसंद है। इंगलिश रियलिटी टेलीविजन शो में अपने हुस्न व अदाओं का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री ख्लो कर्दशियां अपने फिगर को लेकर इतनी जागरूक हैं कि वह यौन संबंध बनाने के दौरान खर्च कैलोरी का हिसाब रखने के लिए एक सेक्स कैलकुलेटर का इस्तेमाल करती हैं। मैग्जीन के मुताबिक, ख्लो ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा, “यह सेक्स कैलकुलेटर बताता है कि अपने अंतरंग पलों के दौरान आपने कितनी कैलोरी खर्च की है।” ख्लो कर्दशियां को अपने फ़िगर की इतनी फिक्र रहती है की वो खाने के साथ साथ सेक्स भी नाप तोल कर करती हैं।

इसे भी पढ़िये- पार्टनर के साथ चिपक कर सोने से बढ़ती है याद्दाश्त!

यह सेक्स भी सेक्स कैलकुलेटर से माप कर करती हैं

source

उन्होंने कहा, “मैं अपनी फिटनेस को लेकर बेहद जागरूक हूं और वर्कआउट करने के लिए प्रेरित होने का इससे बेहतर विकल्प नहीं हो सकता । मेरे पास यौन संबंधों की पोजिशनिंग की एक सूची है, जिससे पता चलता है कि विभिन्न सेक्स पोजीशन के दौरान आप कितनी कैलोरी खर्च कर सकती हैं ।”

यह सेक्स भी सेक्स कैलकुलेटर से माप कर करती हैं

source

टेलीविजन धारावाहिकों में काम करने वाली 31 वर्षीय अभिनेत्री को बेड पर क्या -क्या करना और अपने पार्टनर के साथ किस तरह सेक्स करना पसंद हैं इन बातों को अन्य लोगों के साथ साझा करने में उन्हें बेहद खुशी हो रही है।
इससे पहले उन्होंने यह बात साझा की थी कि अपने बिस्तर में एक चाबूक भी  रखती हैं, जिसे वह सेक्स के दौरान अपने पार्टनर पर आजमाती हैं।

No more articles