सोशल मीडिया पर बरखा दत्त और जाकिर रशीद की विवादित तस्वीर वायरल! बरखा दत्त अपनी हार्डकोर रेपोर्टिंग के लिए बहुत फेमस हैं और आए दिन वो कश्मीर और कश्मीरियों की हिमायती बनाने से भी पीछे नहीं हटतीं हैं, और आतंकवादी बुरहान की मौत के बाद उसको निर्दोष बताकर बरखा दत्त ने तो सोश्ल मीडिया पर हंगामा ही मचा दिया था। लेकिन इन दिनों बरखा अपनी कुछ फोटोज और ट्वीट के कारण मीडिया पर छाई हुई हैं। और हो भी क्यों ना बरखा इन फोटोज में एक आतंकवादी के पीछे बैठी हुई नज़र आ रही हैं व इसके बाद उन्होने ट्वीट भी किया जिसमें उन्होने उसे एक शरीफ और मासूम आम कश्मीरी बताया लेकिन असल में वह एक आतंकी है जिसका नाम जाकिर रशीद है इन तस्वीरों में बरखा इस आतंकवादी के साथ स्कूटी पर कहीं जाती दिखाई दे रही हैं। अब खास बात ये है की बरखा दत्त और जाकिर के बीच में कनेक्शन साफ़ दिख रहा है। और तो और  बरखा दत्त जाकिर को एक अच्छा युवक बताया है। इसके बाद आतंकवादी संगठन ने उसको अपने ग्रुप का एक हिस्सा बताया है। जिसके बाद बरखा पर उंगली उठना स्वाभाविक है।

इसे भी पढ़िये- मोदी की बहन ने बलूचिस्तान से भेजा गुजराती में संदेश!

सोशल मीडिया पर बरखा दत्त और जाकिर रशीद की विवादित तस्वीर वायरल!

source

बरखा दत्त ने एक ट्वीट किया है जिसमे वो आतंकी जाकिर के साथ एक स्कूटी पर घुमती नजर आ रही है और लिखा है की कश्मीर में करफ्यू के दौरान इस अच्छे युवक ने मेरी मदद की है। लेकिन सोचने वाली बात यह है की एक आतंकवादी जो देश और आम आदमियों की जान लेता है क्या वो निर्दोष और मासूम हो सकता है।

अभी कुछ समय पहले आतंकवादी बुरहान वानी के मौत पर कई पत्रकारों आंसू बहाये थे और उसे निर्दोष बताया था। उन्ही में से एक थी बरखा दत्त जिन्होने कई मंचों से बुरहान को निर्दोष आम नागरिक बताया था। लेकिन उसके बाद ही हिजबुल मुजाहिद्दीन ने भी बुरहान को अपने संगठन का हिस्सा मान लिया था।

No more articles