आखिर क्यों राजू हिरानी को लोगों से माफी मांगनी पड़ी, जानिए!, फिल्ममेकर राजू हिरानी को मुंबई के पाली हिल निवासियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। पाली हिल में संजय दत्त की बायॉपिक फिल्म की शूटिंग हो रही थी। जिसके चलते वहां से रोज गुजरने वाले लोगों को भयंकर ट्रैफिक का सामना करना पड़ा। ट्रैफिक होने की वजह से लोग काफी नाराज हो गए। इसके बाद हिरानी को शूटिंग को रोककर वहां के निवासियों से असुविधा के लिए माफी मांगनी पड़ी।

वहां के लोकल निवासियों ने तो यहां तक शिकायत की कि फिल्म के क्रू सदस्यों ने सड़क पर काफी गंदगी फैला रखा था, जिससे आम लोगों को काफी असुविधा हो रही थी। ट्रैफिक जाम की यह परेशानी सुबह 9 बजे तक बनी रही और तब खत्म हुई जब हिरानी संजय दत्त के घर इम्पीरियल हाइट्स से बाहर निकले। हालांकि उन्होंने लोगों को हुई इस असुविधा के लिए माफी तक मांगी। बता दें कि उसी जगह पर फिल्म का सेट तैयार किया गया था।

सूत्र के मुताबिक, रणबीर उस वक्त उस जगह पर मौजूद थे, लेकिन जब आने-जाने वालों ने ट्रैफिक जाम को लेकर बवाल खड़ा किया तो वह संजय दत्त के घर के अंदर चले गए। पाली हिल रेज़िडेंट असोसिएशन के सेक्रेटरी मधु पोपलई ने कहा, ‘पाली हिल में एक सीन शूट होना था जिसमें रणबीर को फरारी चलाते हुए संजय दत्त के घर के अंदर जाना था।

बाकी की शूटिंग घर के अंदर होनी थी। शूटिंग सुबह 6 बजे शुरू हो गई जो तीन घंटे तक चलती रही। जल्द ही रूटीन काम के लिए लोगों के घर से निकलने का वक्त भी हो गया, लेकिन वे ट्रैफिक जाम में फंस गए क्योंकि फिल्म की शूटिंग रोड के ठीक बीच में हो रही थी।’

No more articles