साहब मेरा पति रोज़ रात को मेरे साथ अप्राकृतिक सेक्स करता है, मुझे बचा लो , मुंबई शहर में एक महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने और अपनी प्रेमिका की तस्वीरें दिखाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया है। वहीं पति ने कोर्ट में गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रीम जमानत याचिका लगाते हुए दावा किया है कि इसकी पत्नी पैसे के लिए यह सब कर रही है। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार इस महीने की शुरुआत में सेशन जज ने उसे यह कहते हुए राहत देने से इन्कार कर दिया था कि आरोप गंभीर हैं।

पति का कहना है कि उनका शादी को दो साल हुए हैं और पिछले एक साल से वो अलग रह रही है। अपनी याचिका में उसने बताया है कि उसकी पत्नी के पास इन आरोपों को साबित करने कि लिए मेडिकल रिपोर्ट्स नहीं हैं साथ ही उसने पहले कभी इस तरह कि शिकायत दर्ज भी नहीं करवाई है। पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने सिर्फ पैसों के लिए उससे शादी की थी और शादी के बाद अक्सर उनमें विवाद होता था। उसने शादी बचाने की कोशिश की लेकिन पिछले सार अप्रैल में दोनों मे सहमति से तलाक लेने का निर्णय लिया।

तलाक के लिए पत्नी ने पति से गुजारा भत्ते के रूप में 45 लाख रुपए मांग लिए। जब उसे गिरफ्तारी से अंतरिम राहत मिल गई तो पत्नी ने फिर से प्रताड़ना के आधार पर तलाक का केस लगा दिया। जनवरी में उसने गुजारा भत्ते के रुप में 1 करोड़ मांगे और जब पति ने देने में असमर्थता जताई तो अप्राकृतिक संबंध का मामला दर्ज करवा दिया।

इसके बाद पति ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दोनो पति-पत्नी नौकरी करते हैं और फरवरी में पत्नी ने आईपीसी की धारा 498 ए के तहत पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि वो उसे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है साथ ही अपने विवाहेत्तर संबंधों की तस्वीरें दिखाता है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति का इसके साथ काम करने वाली से अवैध संबंध है। लेकिन पति ने इसे पूरी तरह से झूठा करार दिया है।

No more articles