आज के दौर में किसी भी फिल्म को हिट करवाने में सेक्स सीन का खास रोल होता है। फिल्मों में ज्यादातर सेक्स सीन ग्राफिक्स से बनाए जाते हैं या बॉडी डबल के साथ शूट किए जाते हैं। लेकिन कुछ इंडियन और हॉलीवुड फिल्मों में एक्टर-एक्ट्रेसेस ने मूवी में रियल सेक्स भी किया है।

1.’हेट स्टोरी’ फेम पाउली डैम इस फिल्म में अनुब्रत बसु के साथ ओरल सेक्स करती नजर आती हैं। ये सीन्स               असली हैं।

2. सिंस 2005 में बनी थी लेकिन अपने बोल्ड न्यूड सीन और बेड सीन की वजह से इस मूवी पर बैंड लग गया था। इस मूवी में शाइनी आहूजा ने अपनी हीरोइन के साथ बहुत ही बोल्ड सेक्स सीन दिये हैं।

3.लव (फ्रेंच 3D रोमांटिक ड्रामा)रिलीज डेट :15 जुलाई 2015, फिल्म की कहानी एक सिनेमा स्कूल स्टूडेंट और        उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सभी सेक्स सीन रियल हैं।

source

source

4.सॉन्ग्स (ब्रिटिश आर्ट रोमांटिक ड्रामा)रिलीज डेट : 21 जनवरी 2005, फिल्म के लीड एक्टर Kieran O’Brien और एक्ट्रेस Margo Stilley के बीच रियल सेक्स सीन के चलते फिल्म     विवादित रही थी। फिल्म की कहानी एक लड़के की है, जो इंग्लैंड में एक अमेरिकन लड़की से मिलता है और प्यार   करने लगता है।

source

source

5.एनाटोमी ऑफ हेल (फ्रेच इरोटिक ड्रामा) रिलीज डेट : 24 जनवरी 2004, फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला की है, जिसे सोसाइटी से दूर एक एकांत जगह पर छोड़ दिया जाता है और वह चार दिन तक एक गे के साथ सेक्स करती है।

source

source

6. माया मेमसाहब: 1993 में बनी यह मूवी अपने हॉट सीन के कारण बहुत चर्चा में रही थी। शाहरुख खान, दीपा शहानी और राज बबर ने इस मूवी में काम किया था। साथ ही शाहरुख खान और दीपा के बीच हुए सेक्स सीन ने उस समय बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया था।

 

No more articles