गाजियाबाद के मुरादनगर में चार लड़कियों को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है। इन लड़कियों के साथ ऐसा सिर्फ इसलिए क्योंकि वे तीनो एक सहेली के पिता की मौत के बाद उससे मिलने शोकसभा में स्कर्ट और जींस पहनकर गई थीं। करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उन्हें ग्रामीणों के चंगुल से आजाद कराया।

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार, बीते शुक्रवार को मुरादनगर के पुर्सी गांव निवासी पवन (42) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। पवन की पत्नी की भी पहले मौत हो चुकी है। पहले माता और हाल में पिता की मौत से 18 वर्षीय मुस्कान बहुत दुखी व सदमे में थी। मुस्कान की सहेलियां उसके घर गई जिनमें एक युवती ने स्कर्ट और तीन युवतियों ने जींस और टॉप पहन रखे थे। जिसका वहां कुछ पड़ोसियों ने विरोध किया। उन्होंने चारों को घर से निकल जाने को कहा जिसके लिए युवतियां ने मना कर दिया। आरोप है कि ग्रामीणों ने उनको कमरे में बंदकर उनके साथ मारपीट की।

मुस्कान ने इसका विरोध कर अपनी सहेलियों को चंगुल से आजाद कराने की कोशिश की। इस बीच युवतियों ने अपने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और उनको वहां से आजाद कराया। शनिवार देर रात पुलिस ने युवतियों को उनके परिजनों को सौंप दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवतियों ने कार्रवाई करने से इंकार किया है। उनकी तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद चारों लड़कियां डरी हुई हैं।

No more articles