अपनी गर्लफ्रैंड के साथ जिगरी दोस्त को देखकर वो खुद पर काबू नहीं रख पाया , नई दिल्ली के शाहदरा जिले के जीटीबी एंक्लेव से गायब हुए युवक की हत्या उसके दो दोस्तों ने कर दी थी। गर्लफ्रेंड से नजदीकी बढ़ाने से नाराज दोस्त ने एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों रंजीत और सौरभ को गिरफ्तार किया है। दोनों की उम्र 22 वर्ष है।

शक के आधार पर पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात मान ली। उसने बताया कि दो अप्रैल को नत्थू कालोनी फ्लाईओवर के पास उसका दीपक से झगड़ा हुआ था। इसी दौरान उसने दीपक के सिर पर हेलमेट से वार कर दिया जिससे वह बेहोश हो गया।

रंजीत व सौरभ ने दीपक को मोटरसाइकिल के बीच में बिठाया और गाजियाबाद में हिंडन नदी के पास ले गए। वहां दोनों ने हेलमेट से दीपक के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए और उसकी हत्या कर दी। फिर शव को हिंडन नदी में फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक दीपक परिवार के साथ ई-29, लाल बाग, सब्जी मंडी, लोनी, गाजियाबाद में रहता था। दीपक दिल्ली में जिस कॉल सेंटर में काम करता था उसी में रंजीत की गर्लफ्रेंड भी काम करने लगी थी।

दोनों के बीच दोस्ती हुई तो रंजीत नाराज हो गया। मना करने के बाद भी उसने दोनों को कई बार साथ देख लिया। इसी बीच दो अप्रैल को दीपक अचानक गायब हो गया। परिजनों ने जीटीबी एंक्लेव थाने में मामला दर्ज करवाया। छानबीन में पता चला कि दीपक का रंजीत से गर्लफ्रेंड को लेकर झगड़ा हुआ था।

 

No more articles