कहते है कि किसी भी औरतों को जानना हर किसी के बस की बात नहीं है। रिलेशनशिप कितना भी पुराना क्यों न हो, लेकिन कम ही लड़कियां होती हैं जो अपने पार्टनर से सेक्स के लिए कहती हैं वो कोशिश करती हैं कि उनका पार्टनर ये बात अपने आप समझे। जबकि लड़के शायद ही इस बात का अंदाज़ा लगा पाते हैं कि उनकी पार्टनर कब Horny फील कर रही है। टोरोन्टो विश्वविद्यालय और ओंटारियो विश्वविद्यालय में कुछ 200 कपल्स पर एक स्टडी हुई थी। ये लोग वो थे जो पिछले 6 साल से एक साथ हैं और एक स्वस्थ रिलेशनशिप में हैं।

इसे भी पढ़िए- बाप रे! महिला के गर्भ से बच्चा हो गया गायब, जानिए कैसे?

Why-do-girls-

ज़्यादातर आदमी अपने पार्टनर की यौन इच्छाओं को नज़रअंदाज़ कर देते हैं। जबकि महिलाओं को उनके पार्टनर के मूड का अच्छे से पता होता है, ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि जब एक आदमी का मूड रोमांटिक होता है, तो वो उसे अपनी बातों और प्रक्रिया से दिखाता है। जबकि एक लड़की अपनी भावनाओं को काबू में रखने की कोशिश करती है। ये बात इसी सर्वे में सामने आई कि फीमेल पार्टनर्स अपनी इच्छाओं को एक कारण की वजह से नहीं दर्शाती जब एक मेल पार्टनर को नहीं पता रहता कि उसकी गर्लफ्रेंड उससे क्या चाहत रखती है, तो वो उसे इम्प्रेश करने के हरसंभव प्रयास करता है।

इसे भी पढ़िए- भारतीयों को जल्द ही बड़े कॉन्डम से मिलेगी मिजात

अगर आप एक खुश सेक्स लाइफ चाहते हैं, तो सबसे अच्छा तरीका है अपने पार्टनर से इस बारे में बात करने का कुछ भी सोचने से ज़्यादा बेहतर होगा उनको अपने मूड़ के बारे में बताना। जिन्हें ये लगता है कि कहीं वो उनके बारे में गलत न सोचे, उन्हें ये पता होना चाहिए कि सेक्स एक अच्छे रिलेशनशिप का हिस्सा होता है। सर्वे के अनुसार, लड़के भी एकदम से Sex की तरफ नहीं बढ़ते, क्योंकि उनको रिजेक्शन से डर लगता है।

No more articles