पहली कक्षा की छात्रा के प्राइवेट पार्ट में आठवीं के छात्र ने घुसा दी पेंसिल , इंदौर के खंडवा रोड स्थित एक निजी स्कूल में मंगलवार दोपहर आठवीं के छात्र ने पहली की छात्रा के गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) में पेंसिल घुसा दी। गंभीर घायल छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है। परिजन ने स्कूल पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

परिजन का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने आरोपी छात्र की जानकारी देने में आनाकानी की। सीसीटीवी फुटेज दिखाने से भी इंकार किया। बाद में कहीं और की रिकॉर्डिंग दिखाने लगे। शिकायत के बाद जब पुलिस पहुंची तो स्कूल प्रबंधन ने फुटेज दिखाए। उसमें आरोपी छात्र बच्ची को लाते-ले जाते दिखा। पुलिस पहचान करवाकर आरोपी को थाने लाई तो उसके परिजन भी वहां पहुंचे और माफी मांगने लगे। बच्ची के परिजन आक्रोशित हुए तो वे लोग भाग गए। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपी नाबालिग है। उससे पूछताछ की जा रही है।

तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार छह वर्षीय छात्रा के परिजन की शिकायत पर वहीं पढ़ने वाले आठवीं के छात्र पर केस दर्ज किया गया है। छात्रा के मामा के अनुसार आरोपी छात्र छात्रा की कक्षा में पहुंचा। वहां छात्रा की 8 वर्षीय बड़ी बहन भी मौजूद थी। वह छात्रा को तीसरी मंजिल के कमरे में ले गया।

दरवाजा बंद कर खुद के कपड़े उतारे और बच्ची के साथ गलत हरकत की। वह चीखी तो भाग गया। परिजन का आरोप है कि स्कूल स्टाफ ने उन्हें घटना की जानकारी नहीं दी और बच्ची को ऑटो में बैठा दिया। वह रोने लगी तो ऑटो चालक ने रास्ते से ही बच्ची के पिता को फोन किया। उन्होंने घर ले जाकर पूछताछ की तो उसने घटना बताई।

No more articles