आपको जानकर हैरानी होगी कि जॉर्जिया में अटलांटा के करीब डॉग्लसविला में एक 65 साल के बूढ़े फ्रेडी वाड्सवर्थ ने अपनी हवस की आग को ठंडा करने के लिए अपनी पालतू बकरी के साथ ही सेक्स कर डाला। हालांकि इस घिनौनी हरकत के लिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस आदमी ने बकरियों के साथ-साथ कई और जानवरों को भी पाल रखा है।
पुलिस ने बताया कि बीते शुक्रवार को सुबह दो लोगों ने देखा कि वाड्सवर्थ अपने जानवरों के साथ मस्ती कर रहा है। उसे इस तरह जानवरों संग अजीब तरह से उछल-कूद करता देख उन्होंने जानने की कोशिश की कि आखिर वह कर क्या रहा है। पास में जाकर देखने पर पता चला कि वह अपने पालतू बकरी के साथ सेक्स कर रहा है।
सार्जेंट एशले हेंसल ने बताया कि पुलिस कंट्रोल नंबर 911 पर मिली सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वह एक सफेद रंग की बकरी है जिसके साथ उसने सेक्स किया था। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वाड्सवर्थ के पड़ोसियों ने बताया कि इसके पहले भी उसने कई और भी जानवरों के साथ सेक्स किया है।
फिलहाल काउंटी जेल ने पशुओं के साथ इस तरह के अप्राकृतिक सेक्स संबंध बनाने के लिए वाड्सवर्थ पर 1300 डॉलर का अर्थदंड लगाकर छोड़ दिया है। लेकिन उसे एक से पांच साल की जेल की सजा मिल सकती है।

No more articles