युवक बनाता था शादीशुदा महिलाओं की अश्लील फोटो, फिर करता था ब्लैकमेल, दिल्ली के आनंद विहार इलाके में एक युवक ने एक शादीशुदा महिला को ब्लैकमेल कर उससे 10 लाख रुपये ठगी की है। युवक ने महिला के फोटो को अश्लील बनाकर सार्वजनिक करने की धमकी दी। जिसके बाद महिला घबरा गई और उसने धीरे-धीरे युवक को 10 लाख रुपये दे दिये।

जब पीड़िता ने सारी बातें अपने पति को बताई तो पति ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और आरोपी के अकाउंट नंबर के जरिए उस तक पहुंच गयी। फिलहाल पुलिस जयपुर निवासी रवि चौधरी(28) को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पीड़िता का आरोप है कि करीब एक साल पहले फेसबुक पर रवि चौधरी ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गयी और दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिया। और दोनों एक दूसरे को फोटो शेयर करने लगे। आरोपी ने महिला के फोटो से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बना दिया और महिला को ब्लैकमेल करने लगा। फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी उससे कभी दो लाख करीब तो तीन लाख रुपये की मांग करने लगा।

बदनामी के डर से महिला ने आरोपी के अकाउंट में धीरे-धीरे कर दस लाख रुपये डाल दिए।  लेकिन जब आरोपी ने पीड़िता से 50 लाख की मांग की महिला ने आरोपी से रुपये नहीं होने की बात कही, पर आरोपी ने उसे पचास लाख रुपये नहीं देने पर फोटो को सार्वजनिक करने की फिर से धमकी दी।

No more articles