पत्नी का गाना सुनकर पति को आ गया इतना गुस्सा कि उसने खुद को ही आग लगा ली। जिसके बाद लोगो में हड़कम मच गया।

मामला आंध्र प्रदेश का है जहां से ये दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। जहां पत्नी के गाना गाने से नाराज पति ने खुद को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान वो शख्स पचास फीसदी से ज्यादा जल गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मामला आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले का है। जहां मंगलवार को उगाड़ी समारोह मनाया जा रहा था, इसी दौरान वहां मौजूद 40 वर्षीय शेख बशीर नामक व्यक्ति ने 50 लोगों के सामने खुद को आग के हवाले कर दिया।  देखते ही देखते वो शख्स आग में पूरी तरह घिर गया, लोगों ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक बशीर 70 फीसदी तक जल चुका था।

फौरन बशीर को नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि समारोह में शेख बशीर की 35 वर्षीय पत्नी सादिका संजारी गाना गाने वाली थी मगर बशीर को अपनी पत्नी का गाना गाना बिल्कुल पंसद नही था।

बशीर ने सादिका को समारोह में भाग लेने से मना किया था लेकिन इसके बावजूद सादिका ने पति की बात नहीं मानी और वह समारोह में भाग लेने चली गई जैसे ही उसकी पत्नी मंच पर गाना गाने वाली थी, तभी बशीर उठा और उसने अपने ऊपर कैरोसिन ऑयल डालकर आग ली उसे बचाने के लिए दर्शकों ने उस पर कालीन डाल दिया।

लेकिन तब तक बशीर का शरीर 70 फीसदी तक जल चुका था बशीर को फौरन नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया इस घटना को वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरों मे कैप्चर कर लिया। बशीर ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि उसने पत्नी को धमकी देने के लिए आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन उसका मरने का कोई इरादा नहीं था

बता दें की बशीर और सादिका की शादी को 18 साल हो गए हैं। उनके तीन बच्चे हैं लेकिन कुछ साल पहले बशीर को शराब की लत लग गई थी जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ आए दिन मार पीट करता था।  उसने अपना काम करना भी छोड़ दिया था उसकी पत्नी घर चलाने के लिए कव्वाली और भक्तिपूर्ण गाने गाती थी। लेकिन बशीर को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा है जिसके चलते उसने ये कदम उठा लिया।

No more articles