मानसिक रूप से बीमार किशोरी से 5 महीने तक वो शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन एक दिन… , एक युवक द्वारा पांच माह से लगातार एक मानसिक बीमार किशोरी से दुराचार करने का मामला प्रकाश में आया। किशोरी जब गर्भवती हुई तो परिजनों को इसकी जानकारी हुई। पीड़िता से पूछताछ करने पर उसने पड़ोसी युवक पर आरोप लगाया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
दो दिनों पूर्व बेटी के पेट में दर्द होने के बाद वह उसे चिकित्सक के पास ले गई। जहां उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई। पूछने पर बेटी ने विश्राम पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है। वहीं, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले 16 वर्षीय मानसिक बीमार किशोरी युवक की हैवानियत की शिकार हो गई। शुक्रवार को किशोरी की मां ने पड़ोसी विश्राम सिंह पुत्र दुर्जन के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। इसी का फायदा उठाकर विश्राम करीब पांच माह से चोरी छिपे उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता आ रहा है।
No more articles