संसद के अंदर रेप, आरोपी गिरफ्तार

संसद के अंदर रेप, आरोपी गिरफ्तार

संसद के अंदर रेप, आरोपी गिरफ्तार। जिस मंदिर में लोगों के लिए नए-नए कानून बनाए जाते हैं व देश के भविष्य की छवी सुधारने की बात की जाती है। उसी मंदिर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर अचंभे में पड़ जाएंगे। जी हां, हम बात कर रहें है संसद की दरअसल लंदन पुलिस ने ब्रिटेन की संसद के अंदर रेप के आरोप में23 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि रेप की घटना शुक्रवार को हाउस ऑफ पार्लियामेंट के अंदर हुई। आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने आरोपी का नाम नहीं बताया। लेकिन कहा कि वह सांसद नहीं है।

फिलहाल आरोपी को जनवरी तक के लिए जमानत दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। हाउस ऑफ कॉमंस के प्रवक्‍ता ने बताया कि उन्‍हें मामले की जानकारी है और संसद पुलिस के साथ मिलकर काम कर रही है। बताया जाता है कि रेप एक सांसद के दफ्तर में किया गया। आरोपी के संसद में घुसने पर रोक लगा दी गई है। संसद के अंदर रेप की यह पहली घटना है।  अगर ब्रिटिश मीडिया की माने तो आरोपी का नाम टोरी है जो सांसद क्रेग मैकिनले के स्‍टाफ का व्‍यक्ति है।

दूसरी तरफ द सन की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी का नाम सैम आर्मस्‍ट्रॉन्‍ग बताया जा रहा है जो मैकिनले के स्‍टाफ का प्रमुख है। जानकारी के मुताबिक बता दें कि रेप की घटना से पहले मैकिनले का स्‍टाफ हाउस ऑफ लॉर्ड्स की छत पर शराब पीते नजर आया था।

 

No more articles