दोस्त की गर्लफ्रैंड को बना डाला अपनी हवस का शिकार, वो चीख भी नहीं पाई , मुंबई के शिवाजी नगर पुलिस ने 24 वर्षीय एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिस पर अपने दोस्त की प्रेमिका का बलात्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने उस वक्त युवती के साथ बलात्कार किया जब उसका दोस्त काम के सिलसिले में कहीं बाहर गया हुआ था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शिवाजी नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता प्रेमी के साथ कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश से मुंबई आई थी। लड़की का प्रेमी यहां एक फर्नीचर स्टोर में काम करता है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 14 जून को उसका प्रेमी हमेशा की काम पर गया हुआ था। उस दौरान मौका पाकर आरोपी उसके घर मे घुस गया। चूंकि, वह आरोपी को जानती थी, इसलिए उसने आरोपी को घर में आने दिया।

पीड़िता रसोईघर में काम कर रही थी, जहां आरोपी ने उसे दबोच लिया और बलात्कार किया। आरोपी ने पीड़िता से चुप रहने को कहा और किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मगर पीड़िता का प्रेमी शाम को जब घर आया तो उसने अपने साथ हुई घटना बता दी। इसके बाद दोनों ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया।

No more articles