युवती को खाना खिलाने ले गया था होटल लेकिन कमरा देखकर मन बदला, किया गैंगरेप , रामपुर में युवती को बहला फुसलाकर होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। युवती के परिजनों ने महिला थाने में दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।एसपी के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने बरेली के थाना भोजीपुरा क्षेत्र के चंद्रपाल और भूपराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

युवती मिलक कोतवाली क्षेत्र की है और अपनी मामी के पास रहती है। आरोप है कि 26 फरवरी को आरोपी उसे शहजादनगर थाने के पास एक होटल में ले गए। वहां उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया। युवती ने मामी को घटना की जानकारी दी। मामी ने थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इस पर वह एसपी से मिलीं। प्रार्थना पत्र दिया।

अजीमनगर थाना क्षेत्र के बहादुरगंज की एक युवती की शादी मूंढापांडे के झंडेवाली मिलक निवासी मुकर्रम से हुई थी। आरोप है कि ससुराली दहेज में चार लाख रुपये की मांग करते थे। मांग पूरी न होने पर मारपीटकर घर से निकाल दिया। उसने पति पर कुकर्म और देवरों पर दुष्कर्म का भी आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने पति समेत 11 ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

No more articles