चाकू दिखा कर अधेड़ शख्स बच्ची को धमकाता था, जब वो डर जाती तब करता था रेप , रांची के तुपुदाना में एक 13 वर्षीय बच्ची के साथ चाकू के बल पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बच्ची मंदबुद्धि की बताई जा रही है। घटना शनिवार दोपहर की है। मामले में हड़दाग कदमटोली निवासी आरोपी राजू उपाध्याय (50) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला तब सामने आया, जब पीड़ित बच्ची की मां ने दुष्कर्म की जानकारी महिला समिति को दी।

जानकारी के मुताबिक, बच्ची मां के कहने पर गांव के समीप स्थित एक जंगल में लकड़ी लाने जा रही थी। उसी दौरान अकेला पाकर उसे चाकू के बल उसे सुनसान जगह ले गया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद रविवार को गांव की महिलाएं आरोपी को घसीटकर गांव के अखड़ा में ले गई। इसके बाद नंगा कर उसकी जमकर पिटाई की। फिर उसे सूचना पाकर पहुंची तुपुदाना पुलिस को सौंप दिया। महिलाएं इतनी आक्रोशित थीं कि आरोपी को मारने पर उतारू थीं।

मौके पर धुर्वा इंस्पेक्टर तालकेश्वर राम व तुपुदाना ओपी प्रभारी पहुंचे थे। मामले में बच्ची की मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ तुपुदाना ओपी में दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व एसएसी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को सोमवार को जेल भेजा जाएगा।

No more articles