चार महीने तक नाबालिग को बुला बुला कर करते रहे उसका गैंगरेप, और एक दिन तो , कमासिन में खेत की रखवाली करते समय तीन युवक ने नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। आरोपियों ने मुंह खोलने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं उसे डरा धमका कर चार माह में कई बार यौन शोषण किया। पीड़िता के गर्भवती होने पर मामला परिजनों के संज्ञान में आया। उसके परिजनों ने तीनो आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

परिजनों के घटना संज्ञान में आने के बाद वह पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। पिता ने तीनो आरोपियों के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर घटना पुलिस से बताई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष रामपाल ¨सह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण शुक्रवार को कराया जाएगा। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। बताते चलें सामूहिक दुष्कर्म के मामले लगातार प्रकाश में आ रहे हैं। इसके पहले बिसंडा व नगर कोतवाली क्षेत्र में भी हाल ही में सामूहिक दुष्कर्म के मामले दर्ज हो चुके हैं। घटनाओं को अंजाम देने वालों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी चार माह पहले खेत की रखवाली करने गई थी। वहां गांव के रज्जू उर्फ राकेश, ललक ¨सह व पड़ोसी गांव के चुन्नीलाल ने पहुंचकर किशोरी के साथ सामूहिक रूप से मुंह काला किया। घटना के बाद दुष्कर्म आरोपियों ने पीड़िता को घटना के बारे में मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे पीड़ित आरोपियों की धमकी से डरी सहमी रही। पीड़िता के परिजनों का यह भी आरोप है कि तीनो आरोपी घटना के बाद भी धमकाते हुए उसका यौन शोषण करते रहे। गुरुवार को पीड़िता की बुआ जब निमंत्रण को लेकर उनके घर आई तो पीड़िता ने रोते हुए उनसे आपबीती बताई।

No more articles