16 साल की नौकरानी के साथ रेप की कोशिश, 52 साल का आरोपी गिरफ्तार,  गाज़ियाबाद के सेक्टर-9 स्थित जज कालोनी में रहने वाले एक कंपनी मैनेजर ने नौकरानी की बेटी के साथ रेप करने की कोशिश की। शिकायत के बाद पुलिस ने मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मैनेजर ने खुद को हनुमान भक्त बताते हुए रेप करने के आरोप को झूठा बताया है।

आरोपी मैनेजर ने कहा कि वह हनुमान का भक्त है। वह ऐसी हरकत नहीं कर सकता है, किशोरी उसकी बेटी के समान है। किशोरी उस पर आरोप क्यों लगा रही है, वह नहीं जानता।  वसुंधरा निवासी महिला जज कालोनी निवासी कंपनी मैनेजर श्रीधरन के घर साफ-सफाई का काम करती है। सोमवार रात महिला की देवरानी ने बेटे को जन्म दिया था, जिस कारण मंगलवार को वह मैनेजर के घर काम पर नहीं गई। उसने अपनी 16 साल बेटी को साफ सफाई के लिए मैनेजर के घर भेज दिया। किशोरी झाड़ू पोंछा कर रही थी, इसी दौरान मैनेजर ने उसे कमरे में खींच लिया और रेप की कोशिश की

किशोरी ने शोर मचाया तो घर में मौजूद मैनेजर के परिजन दौड़कर कमरे में पहुंचे, तब किशोरी को मैनेजर ने छोड़ा। किशोरी ने घर जाकर आपबीती सुनाई। परिजन उसे लेकर इंदिरापुरम थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। इस संबंध में एसओ शीलेश यादव ने बताया कि आरोपी मैनेजर श्रीधरन को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No more articles