स्कूल जा रही किशोरी को अगवाकर दिया गैंगरेप को अंजाम!

अगवा कर किशोरी से किया गैंगरेप

स्कूल जा रही किशोरी को अगवाकर दिया गैंगरेप को अंजाम! रेप के सबसे ज्यादा मामले उत्तर प्रदेश से ही सामने आते है। हाल ही में एक और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। दरअसल बिजनौर में स्कूल जा रही एक नाबालिग को छह लोगों ने पहले अगवा किया और फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात की जानकारी जब पीड़ित किशोरी के भाई को मिली तो वह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचा, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की।

पुलिस के कार्रवाई ना करने पर पीड़िता के भाई ने एसपी कार्यालय को एक पत्र लिखा और कहा कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। शिकायती पत्र में थाना चांदपुर निवासी एक युवक ने बताया कि जब उसकी नाबालिग बहन स्कूल जा रही थी तो रास्ते में अमरोहा के तीन लोगों ने उसकी बहन को रोक लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में उसे छोड़ भागे। जब उसे होश आया तो उसने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई।

पीड़िता ने बताया कि पिता के साथ जब वह थाने में रिपोर्ट लिखाने जाने लगे तो इसका पता आरोपियों को चलने पर दोनों को रास्ते में रोक लिया और मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपियों ने रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जब वे थाने पहुंचे तो थाने वालों ने उन्हें ही थाने में बैठा लिया।

1 2
No more articles