दुर्भाग्य को दूर भगाएगा ये काला तिल। अपने घर-परिवार को कौन सुखी नही देखना चाहता। हर कोई चाहता है कि उनके परिवार पर कोई आंच ना आए। जिसके लिए कई बार व्यक्ति ज्योतिष के पास जाता है, इस उम्मीद में कि उनके कार्यो में आ रही परेशानियां और दुर्भाग्य दूर हो जाएंगे। ज्योतिष में ऐसे कई उपाय बताए गए हैं जिससे की आपकी कुंडली में आए ग्रहों के दोषों को दूर किया जा सकता है।

इसे भी पढ़िएइस मंदिर में चोरी करने के बाद पूरी हो जाती है बेटा पैदा करने की चाहत

हम आपको बताएंगे कि काले तिल से आप किस तरह दुर्भाग्य को दूर कर सकते हैं। काले तिल का दान जितना हो सके करें क्योकि काले तिल राहु-केतु और शनि के बुरे प्रभाव समाप्त करते हैं। रोज शिवलिंग पर काले तिल अर्पित करें। इससे पुराने समय से चली आ रही बीमारियां भी दूर हो सकती हैं। अगर आप धन को लेकर परेशान है तो शनिवार को काले तिल, काली उड़द को काले कपड़े में बांधकर किसी गरीब व्यक्ति को दान करें। इस उपाय से पैसों से जुड़ी समस्याएं दूर हो जाएंगी।

इसे भी पढ़िएजन्माष्टमी पर अदभुत संयोग, 5000 साल बाद आया मौका!

इसके अलावा कुंडली में शनि के दोष से निजात पाना हो तो इसके लिए किसी पवित्र नदी में हर शनिवार को काले तिल प्रवाहित करना चाहिए।
इसके अलावा रोज एक लोटे में शुद्ध जल भरें और उसमें काले तिल डाल दें। अब इस जल को शिवलिंग पर ऊँ नम: शिवाय मंत्र जप करते हुए चढ़ाएं। इस उपाय से शुभ फल प्राप्त होने की संभावनाएं बढ़ती हैं। अगर अपकी कुंडली में भी है दोष तो जरूर अपनाएं ये चमत्कारी नुस्खे और रखें अपने घर-परिवार को दुखों से दूर।

No more articles