एक मां ने अपने नन्हें बच्चे को किया लॉकर में बंद। सही सुना है अपने एक मां ने अपने बच्चे को सिर्फ इसलिए लॉकर में बंद कर दिया क्योंकि वो घूमना चाहती थी और इस दौरान वो बच्चे को साथ लेकर नहीं जाना चाहती थी इसलिए वो अपने दूध पीते बच्चे को सड़क किनारे बने लॉकर में बंद करके चली गयी। ये जानकर आप भी हैरान हो गए होंगे लेकिन इससे पहले की आप इस मां गालियां शुरू करें हम आपको बता दें ये कोई सच्ची घटना नहीं बल्कि एक मज़ाक था जिसमे लोगो का बकरा बनाया जा रहा था। देखिये इस वीडियो में कैसे ये औरत मदद करने के लिए लोगो को बुलाती है फिर उनके सामने ही असली के बच्चे को लॉकर में रख देती है।

औरत को बच्चे को लॉकर में रखते देख लोग काफी हैरान और परेशान हो जाते हैं और इससे पहले की वो कुछ बोल सके महिला लॉकर को ताला लगा कर वहां से चली जाती है।

इसे भी पढ़िये- शाहिद कपूर के घर आयी एक नन्ही परी

महिला को जाते देख लोग हैरान हो जाते हैं। लेकिन उसी लॉकर के पीछे एक छोटी सी खिड़की है जहां से दो लोग चुपके से बच्चे को निकाल कर उसकी जगह रख देते हैं। और इस मज़ाक में लॉकर की देखरेख करने वाला भी मिला होता है। जैसे ही लोग उसके पास औरत की शिकायत लेकर आते हैं और लॉकर में रखे बच्चे की बात बता कर उसको लॉकर तोड़ने को बोलते है और जैसे ही वो आदमी लॉकर को तोड़ता है तो उसमे से बच्चे की जगह एक नकली बच्चे वाली डॉल निकलती है। जिसे देख लोगो चौंक जाते हैं लेकिन बाद में कैमरा को देखकर उनको ये समझते देर नहीं लगती की ये एक मज़ाक था और उनका बकरा बन गया है। यह वीडियो बहुत ही मजेदार है इसे देखकर आप भी हंसते हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे।

No more articles