जानिए शनि और शुक्र आपकी राश‌ि पर डालेंगे कैसा प्रभाव

जानिए शनि और शुक्र आपकी राश‌ि  पर डालेंगे कैसा प्रभाव

जानिए शनि और शुक्र आपकी राश‌ि  पर डालेंगे कैसा प्रभाव। आइये आपको बताते हैं शन‌ि और शुक्र आपकी राश‌ि के ल‌िए कैसा है। क्या शन‌ि आपको पीड़ा देंगे या शुक्र आप पर सुख की वर्षा करेगा।

मेष: अगर आप अपने प्रेम जीवन के बारे में अपने दोस्तों व परिवार वालों के बीच कुछ नई प्रगति का खुलासा करने जा रहे हैं तो बेहतर होगा कि आप कुछ और प्रतीक्षा करें, क्योंकि यह निर्णय आपका भविष्य बदल सकता है। कोई महत्वपूर्ण व्यक्ति शायद आपको गलत समझ ले। सावधान रहें और सही तरीके से अपनी बात उनको समझाने का प्रयास करें। अगर यह व्यक्ति व्यावसायिक या व्यक्तिगत रूप से आपका प्रिय है तो आपको पूरी कोशिश करनी चाहिए कि आप उनसे झगड़ा ना करें। झगड़े से भविष्य मे परेशानी ही होगी।

अगर आप व्यवसाय करते हैं तो आज आप पाएंगे कि आप अपने सहकर्मियों और प्रतिस्पर्धियों से आगे निकल गए हैं। आज आपका करिश्माई व्यक्तित्व अपने चरम पर है और लोग आपसे प्रभावित होंगे। इस समय का उपयोग अपने बॉस को प्रभावित करने के लिए करें और खुद को प्रमोशन की लाइन में सबसे आगे रखने की कोशिश करें। आप अपने परिवार के किसी सदस्य से अपेक्षा कर सकते हैं तथा आपके मित्र भी आपको ॠण के लिए पूछ सकते हैं। इसके लिए आप अच्छी तरह सोच विचार कर लें कि आप ॠण किस व्यक्ति से ले रहे हैं क्योंकि ॠण चुकता करने में काफी समय लग सकता है। ऐसी स्थिति से बचें।

 

आगे पढ़िए-

1 2 3 4 5 6 7
No more articles