जानिए शनि और शुक्र आपकी राश‌ि पर डालेंगे कैसा प्रभाव

जानिए शनि और शुक्र आपकी राश‌ि  पर डालेंगे कैसा प्रभाव

मिथुन: आपको भविष्य में लाभ होगा। ध्यान रखें कि आप केवल अपनी इच्छा शक्ति से अपने उद्देश्यों को प्राप्त नहीं कर सकेंगे। इसलिये संकोच न करें और दूसरों की मदद लें।
यदि आप स्वास्थ्य संबंधित सेवाओं के क्षेत्र में काम करते हैं, तब आज का दिन आपके लिये शुभ समाचार व वित्तीय लाभ लेकर आ सकता है। केवल आप ही नहीं वरन् आपके सहकर्मी भी आपकी उन्नति व सफलता को लेकर आपकी सराहना करेंगे।
शराब पीकर वाहन ना चलाएं। दोनों काम एक साथ करने से आपको पछताना पड़ सकता हैं। आज सड़क दुर्घटना होने की सम्भावना ज्यादा है इसलिए सतर्क रहिए। बाद में पहचाने से अच्छा होगा कि आप पहले ही सावधान रहें।

रोमांस की नजर से देखें तो  आपको अपने पार्टनर के प्यार से बहुत खुशी मिलेगी। दिन के अन्त में आपको लगेगा कि क्या यह सामान्य दिन है।
अगर आप कोई कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं तो आपकी जीत निश्चित है। किसी अनुभवी वकील की सलाह लें। चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि उच्चाधिकारी आपके पक्ष में रहेंगे। आपको धैर्य रखने की जरूरत है।
कर्क: काफी कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार आज आपको कुछ आर्थिक लाभ मिलता दिखेगा। इस पैसे को जोखिम भरे निवेश में लगाने से बेहतर है कि किसी सुरक्षित निवेश में लगाएं। किसी लेन-देन या बड़े निवेश के लिए आज का दिन ठीक नहीं है। झटपट लाभ कमाने से बेहतर है कि सुरक्षित निवेश करें।

आगे पढ़िए-

1 2 3 4 5 6 7
No more articles